जदयू नेता प्रिंस की हत्या करने वाला इनामी अपराधी राहुल यादव गिरफ्तार

Daily Hunt News 30-10-2020 20:25:00

कोलकाता। बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता प्रिंस की गोली मार कर हत्या करने के मामले में आरोपित राहुल यादव को आखिरकार पटना एसटीएफ की टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से आज गिरफ्तार कर लिया है। पटना एसटीएफ उसे ट्रांजिट रिमांड पर पटना ले जाने की तैयार कर रही है। राहुल पर पचास हजार रुपये का इनाम था।  

मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार पटना की एसटीएफ टीम भोजपुर के कुख्यात व पचास हजार के इनामी अपराधी राहुल यादव को पकड़ने के लिए कोलकाता पहुंची थी। पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद मांगी थी। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद वह कोलकाता में छिपकर रह रहा था और यहीं से ही वह अपने गुर्गों के जरिये अपराध करवाता था।

एसटीएफ उसके गुर्गों के मोबाइल को सर्विलांस के जरिए उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई थी। शु्क्रवार को पटना एसटीएफ ने कोलकाता पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। वह यहां बिजली मिस्त्री के रूप में छिपकर रहता था। राहुल पर पुलिस मुख्यालय की ओर से गिरफ्तारी के लिए पचास हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

उल्लेखनीय है कि बिहार के भोजपुर में जदयू नेता प्रिंस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में प्रिंस और उसके करीबी मिथुन की भी मौत हो गई थी। इसके अलावा उस पर कई हत्याओं के मामले में वह आरोपित है। जदयू नेता पर फायरिंग के मामले में आरोपित बिट्टू राय, सुमन राय, ऋषिकेश चौधरी एवं नवीन उपाध्याय को पहले ही पटना एसटीएफ ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया था। सरगना राहुल यादव फरार था।

यह खबर भी पढ़े: चीन के मसले पर राहुल फिर हमलावर, पूछा- किसे मिले अच्छे दिन ?

Recommended

Spotlight

Follow Us