पालघरकांड पर बनने वाली फिल्म "संहार द नरसंहार" का साधु-संतों ने किया स्वागत

Daily Hunt News 30-10-2020 19:16:25

हरिद्वार। महाराष्ट्र के पालघर में संतो की मॉब लिंचिंग सहित हिंदू आस्थाओं पर कुठाराघात करने वाले गो हत्या जैसे विषयों पर आधारित  फिल्म " संहार द नरसंहार " की घोषणा का हरिद्वार के संतों ने स्वागत किया है। इस फिल्म का पोस्टर हरिद्वार में रिलीज करते हुए निर्माता-निर्देशक पुनीत इस्सर व उनके पुत्र सिद्धांत को साधु संतों ने बधाई दी है।

इस फिल्म का शीर्षक गीत तथा पोस्टर गत दिवस दिल्ली में रिलीज किया गया। इस विमोचन समारोह की विशेष बात यह रही कि इसमें संभवतः पहली बार साधु-संतो की उपस्थिति दर्ज की गई। इस कार्यक्रम में जूना अखाड़े के आचार्य महामण्डलेश्वर अवधेशानंद गिरी ,अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेन्द्र गिरि, राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमहंत हरिगिरि महाराज,श्रीमहंत परमानंद सरस्वती,जूना अखाड़े के राष्ट्रीय सभापति श्रीमहंत प्रेमगिरि,राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमहंत नारायण गिरि,श्रीमहंत महेश गिरि महाराज पूर्व सांसद ने संयुक्त रूप से फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया तथा शीर्षक गीत रिलीज किया।

सिद्धांत इस्सर के हवाले से श्री महंत नारायण गिरी ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से संतो की माॅब लिचिंग तथा गोहत्या जैसे संवदेनशील मसलों के सत्य को उजागर करने का प्रयास किया गया है। इस फिल्म से पालघर की नृशंस घटना से परदा हटेगा। श्रीमहंत हरिगिरि महाराज ने पुनीत इस्सर, उनके पुत्र को शुभकामनाएं दी हैं।

यह खबर भी पढ़े: तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

यह खबर भी पढ़े: दूसरी बार प्रेग्नेंट करीना कपूर, बेटी की सिर की मालिश करते बबीता की तस्वीर वायरल

Recommended

Spotlight

Follow Us