दुपहिया वाहन चोर गैंग का खुलासा: बॉस के कहने पर बाइक चुराता था बदमाश

Daily Hunt News 30-10-2020 16:42:53

जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए शातिर वाहन चोेर गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की तीन बाइक बरामद की है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य चोरी की वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है।

थानाधिकारी मांगीला विश्नोई ने बताया कि दुपहिया वाहन चोरी की गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के एक सदस्य विकास सैनी उर्फ विक्की सैनी (20) निवासी दौरासर सदर जिला झुंझुनू को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार  किया गया है। जिससे थाना इलाके में स्थित भुतेश्वर महादेव मन्दिर के पास से एक बाइक चुराई गई एक बाइक  बरामद की गई है। जिसकी निशानदेही के आधार पर दो अन्य चोरी की बाइक बरामद की गई है। आरोपित को पकडने के लिए जयपुर शहर व जयपुर ग्रामिण, सीकर, झुंझुनू, दौसा में फुटेज से प्राप्त हुलिए के आधार पर दबिश दी है। आरोपित से गैंग के अन्य अरोकपतों के बारें में पूछताछ की जा रही है। आरोपित से पूछताछ में वाहन चोरी की काफी वारदातो का खुलासा होने की सम्भावना है। गिरफ्तार शातिर अपराधी है जिसके विरूद्ध पुलिस थाना चिडावा जिला झुंझुनू मे भी अवैध हथीयारों मे लिप्त होने पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज  है। 

गैंग के मुख्य आरोपित के कहने पर दुपहिया वाहनों की चोरी करता है
पुलिस ने बताया कि आरोपित वाहन चोरी करने का आदतन अपराधी है जो गैंग के मुख्य आरोपित भूपेन्द्र सिह रावणा के कहने पर दुपहिया वाहनो की चोरी करता है तथा चोरी की गई मोटर साइकिलों को नाले मे खडी करता है तथा चोरी की मोटर साईकिलो की सूचना अपने बॉस भूपेन्द्र सिह रावणा को देता है जो इकट्ठी मोटरसाइकिलों को दूसरी जगह ले जाकर ठिकाने लगाता है।

यह खबर भी पढ़े: नवम्बर महीने में देश के सरकारी और निजी बैंक 8 दिन रहेंगे बंद

यह खबर भी पढ़े: तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

Recommended

Spotlight

Follow Us