फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी तारा सुतारिया

Daily Hunt News 30-10-2020 16:17:24

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में 'बागी' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त और अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' की अगली कड़ी की घोषणा की है। बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ दोनों फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में फिर से धमाल मचाले वाले हैं। अभिनेत्री तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होगी।

'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रेंचाइजी की 'बागी 2' और  'बागी 3' को निर्देशित किया था। इस साल की शुरुआत में निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 'हीरोपंती 2' की घोषणा की थी। साथ ही तारा सुतारिया निर्माता की एक फिल्म का हिस्सा भी है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।

तरण आदर्श ट्विटर पर तस्वीर शेयर लिखा-'टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया, निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी। एक्शन फ्रेंचाइजी 'हीरोपंती 2' को अहमद खान निर्देशित करेंगे। तारा सुतारिया निर्माता की आगामी फिल्म में भी नजर आएंगी, जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म है।'

अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अपने पसंदीदा के साथ फिर से जुड़ने पर खुश जाहिर की है। उन्होंने नाडियाडवाला को उस पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया। तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा-'मेरे पसंदीदा के साथ पुनर्मिलन! साजिद सर मुझ पर विश्वास जताने करने के लिए शुक्रिया। हीरोपंती 2 शुरू होने वाली है।' तारा ने अपने जन्मदिन के महीने में इस खबर के आने पर खुशी जाहिर की है। 

फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग दिसम्बर में शुरू होगी। दोनों फिल्मों के लिए टाइगर श्रॉफ 25 देशों में शूटिंग करेंगे। तारा सुतारिया ने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ थे। उसी साल वह फिल्म 'मरजावां' में नजर आई थी।

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की 'बागी 3' है। यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। पहले ओपनिंग वीक में फिल्म 'बागी 3' ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। 'बागी 3' को अहमद खान ने निर्देशित किया था और इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था।

यह खबर भी पढ़े: नवम्बर महीने में देश के सरकारी और निजी बैंक 8 दिन रहेंगे बंद

यह खबर भी पढ़े: तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

Recommended

Spotlight

Follow Us