अमेठी : ग्राम प्रधानपति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत, तीन गिरफ्तार

Daily Hunt News 30-10-2020 15:57:44

लखनऊ। जनपद अमेठी में मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव की महिला ग्राम प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत के मामले में पुलिस ने अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने गांव की स्थिति को देखते हुए भारी फोर्स को तैनात किया है। जिलाधिकारी ने परिवार को हर संभव मदद  का आश्वासन दिया है।

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि बंदोइया गांव की महिला ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन (50) गुरुवार से गायब था। पुत्र सुरेंद्र ने गुरुवार की शाम को मुंशीगंज पुलिस से पिता के गायब होने की शिकायत की। पुलिस उयकी तलाश में जुटी ही थी कि देर रात गांव के ही केके तिवारी की चहारदीवारी के अंदर प्रधानपति अर्जुन अधजले हालत में मिला। घरवाले उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रधान पक्ष के लोग गांव के ही कुछ लोगों पर अर्जुन को जलाकर मारने का आरोप लगा रहे हैं। 

जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी की है, जबकि दो लोगों की तलाश में टीमें लगी हुई है। पुलिस हर संभव मदद कर रही है। किसान बीमा योजना के तहत मृतक के परिजनों को पांच लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी। 

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार केस दर्ज कर जांच की जाएगी। एहतियातन के तौर पर गांव में फोर्स को तैनात की गई है। वहीं इस मामले में यहां की सांसद स्मृति इरानी ने पुलिस को दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए। कहा कि दोषियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: स्वरा भास्कर ने सुबह 3:30 बजे कार में बैठकर करवाया मेकअप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह खबर भी पढ़े: किम शर्मा संग ब्रेकअप को लेकर पहली बार हर्षवर्धन का बयान, कहा- 'मेरे DNA में कुछ गड़बड़ है'

Recommended

Spotlight

Follow Us