देवघाट झलवा मोहल्ले में मारपीट के दौरान चाकू मारकर युवक की हत्या

Daily Hunt News 30-10-2020 15:30:16

प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के देवघाट झलवा मोहल्ले में गुरुवार की रात हुई मारपीट के दौरान चाकू से घायल युवक की शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

कौशाम्बी जनपद के पश्चिम शरीरा गांव निवासी रामकृष्ण (30 वर्ष)  जीवन यापन करने के लिए मजदूरी करता था। वर्तमान में वह धूमनगंज के देवघाट झलवा मोहल्ले में अपने दोस्तों के साथ किराए कमरा लेकर रहे रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात किसी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान रामकृष्ण चाकू लगने से घायल हो गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए मण्डलीय चिकित्सालय मोतीलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और पुलिस एवं उसके परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात किराए पर रहने वाले मजदूर आपस में मारपीट कर लिए। मारपीट के दौरान चाकू से एक युवक घायल हो गया।जिसकी उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। परिजनों ने अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: नवम्बर महीने में देश के सरकारी और निजी बैंक 8 दिन रहेंगे बंद

यह खबर भी पढ़े: तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

Recommended

Spotlight

Follow Us