फिरोजाबाद: Microfinance कर्मी से लूट करने वाले तीन लुटेरे नकदी-असलाह सहित गिरफ्तार

Daily Hunt News 30-10-2020 15:21:46

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा पुलिस ने दो दिन पूर्व तमंचा के बल पर हुई माइक्रोफाइनेन्स कम्पनी के कर्मचारी से लूट के मामले में गुरुवार की रात्रि तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी हुई नकदी, सामान व असलाह बरामद किया है। 

एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बीते 27 अक्टूबर को तीन अज्ञात पल्सर सवार लुटेरों द्वारा माइक्रोफाइनेन्स कम्पनी टूण्डला के कर्मचारी से 45930 रुपये की नकदी, एक फोन व एक टेबलेट सैमसंग का गढी उसरा के पास तंमचा दिखाकर लूट लिया गया था। पुलिस ने इसकी रिपोर्ट दर्ज की थी। घटना के बाद से ही थाना पचोखरा पुलिस सर्विलांस टीम की मदद से लुटेरों की तलाश में थी। 

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी पचोखरा संजय सिंह पुलिस टीम के साथ गुरुवार की रात्रि क्षेत्र में थे तभी उन्होंने मुखविर की सूचना पर तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरों के नाम सोनू पुत्र मुकेश बाबू, अकिंत पुत्र जगदीश व मंकेश पुत्र चित्तर सिंह निवासीगण मरसैना थाना पचोखरा फिरोजाबाद है। गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लुटे हुए 45000 रुपये, एक मोवाइल, एक टेवलेट, दो तंमचा व कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने सभी को जेल भेजा है।

यह खबर भी पढ़े: नवम्बर महीने में देश के सरकारी और निजी बैंक 8 दिन रहेंगे बंद

यह खबर भी पढ़े: तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

Recommended

Spotlight

Follow Us