IPL 2020: पंजाब के प्लेइंग इलेवन में क्रिस गेल को शामिल करने से टीम पूरी तरह से बदल गई- ग्रीम स्वान

Daily Hunt News 30-10-2020 15:02:15

अबू धाबी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेइंग इलेवन में क्रिस गेल को शामिल करने से टीम पूरी तरह से बदल गई है।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर कहा, "किंग्स इलेवन एक मजबूत टीम है। इस बारे में कोई संदेह नहीं है। हांलाकि क्रिस गेल जब से प्लेइंग इलेवन में आए हैं, टीम पूरी तरह से बदल गई है।"

गेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन के शुरूआती मैचों में पंजाब की टीम में शामिल नहीं थे।  टीम ने खराब शुरुआत देखी लेकिन अब टीम ने शानदार वापसी की और लगातार पांच मैचों में जीत की।

पंजाब की टीम अपने अगले मुकाबले में अब  राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। स्वान का मानना ​​है कि स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली टीम को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "राजस्थान रॉयल को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा क्योंकि उन्हें कुछ वास्तविक प्रतिभाएँ मिली हैं, संभवतः बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर टीम के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का भी यही मानना ​​है कि प्लेइंग इलेवन में गेल की एंट्री के बाद पंजाब की किस्मत बदल गई है।

उन्होंने कहा,"इस टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब की किस्मत क्रिस्टोफर हेनरी गेल के आने के बाद से पूरी तरह से बदल गई है। उनके आने के बाद से पंजाब की टीम एक भी मैच नहीं हारी हैं।"

चोपड़ा ने कहा, "गेल को रोकने के लिए राजस्थान को एक बेहतर गेम प्लान बनाने की जरूरत है,क्योंकि वह एक बार जब लय में आ जाते हैं तो उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता है।   

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: सीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले खेला बड़ा दांव, कहा-जातियों को आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us