महाराष्ट्र के इस हत्याकांड पर तैयार हो रही फिल्म, दिल्ली में साजिश बेनकाब करने का हो रहा दावा

Daily Hunt News 30-10-2020 14:57:39

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर में संतो की नृशंस हत्या को लेकर संत समाज और उग्र हो गया है। दिल्ली में जमा हुए अखाड़ों के साधु संतों ने इस बात को लेकर हैरानी व्यक्त की है कि जो बॉलीवुड भारत में प्रत्येक छोटी घटना हेतु भी अपनी राय प्रकट करता है, किन्तु वही बॉलीवुड और उसके अभिनेता इस जघन्य वारदात को लेकर चुप बैठे हुए है।

वहीं इस मामले को लेकर अब बॉलीवुड कलाकार पुनीत इस्सर, अपने पुत्र सिद्धांत संग एक फिल्म तैयार कर रहे हैं जिसका संगीत दिल्ली में लॉन्च किया गया है। 

फिल्म के गीत की लॉन्चिंग के दौरान आचार्य तथा  महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेंद्रानंद गिरी एवं अखाड़ा परिषद से हरि गिरि परमात्मा नंद सरस्वती संग ही स्टेज पर दिल्ली के पूर्व सांसद महेश गिरी भी उपस्थित थे। 

अखाड़ा परिषद के संतो के मुताबिक, उन्हें आस है कि फिल्म के माध्यम से पालघर की साजिश बेनकाब होगी और संतों को न्याय प्राप्त होगा। 

सिद्धांत ने बताया कि, दरअसल बॉलीवुड बहुसंख्यक आबादी मतलब हिंदुओं के मुद्दे इसलिए दब जाते हैं, क्योंकि हिंदू काफी ज्यादा लिबरल हैं तथा इनको लेकर कोई मुद्दे उठाना नहीं चाहता। 

सिद्धांत ने आगे कहा कि, पालघर की जघन्य वारदात के पश्चात उन्हें लगा कि विश्व के सामने न सिर्फ इस घटना की सच्चाई सामने आनी चाहिए बल्कि साधु संतों की दुनिया किस तरह से होती है वह भी लोगों को नजर आना चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: Sarkari Naukri 2020: भारतीय रेल में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों से रहें सतर्क, नहीं तो...

Recommended

Spotlight

Follow Us