एटीएम कार्ड बदलकर खातों से रुपये निकालने वाले गिरोह के चार लोग गिरफ्तार, एक कार, अवैध असलहा व सामान बरामद

Daily Hunt News 30-10-2020 14:41:15

शाहजहांपुर। जनपद में खुदागंज पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के खातों से रुपये निकालने वाले गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से एक कार, अवैध असलहा, विभिन्न एटीएम कार्ड आदि सामान बरामद हुआ है। 

प्रभारी निरीक्षक वकार अहमद ने बताया कि शक्रवार को पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मझिला रोड पर स्थित महादेव मंदिर के पास कार से जा रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति हरियाणा के जनपद हिसार के रहने वाले राजेश सिंह, मीनू, कृष्ण व बलजीत सिंह है। तलाशी लेने पर पुलिस के आरोपितों के कब्जे से अवैध असलहा, दो चाकू, पांच मोबाइल फोन व तीन एटीएम कार्ड बरामद हुए है।

प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, पूछताछ में आरोपितों ने बताया गया कि वो लोग कार से घूमते हैं और सड़क किनारे स्थित एटीएम को अपना निशाना बनाते हैं। ऐसे एटीएम पर आने वाला व्यक्ति जब रुपये निकालने के लिए पिन डालता है तो वो लोग उसका पिन नम्बर नोट कर लेते हैं। इसके बाद एटीएम कार्ड धारक को अपनी बातों में उलझाकर उसका एटीएम कार्ड भी बदल लेते हैं और उसके खातों से रुपये निकाल लेते हैं। 

उन्होंने बताया कि आरोपित हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश व बिहार तक इसी प्रकार की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: सीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले खेला बड़ा दांव, कहा-जातियों को आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us