साले ने तीन साथियों के साथ मिलकर जीजा के पेट में घोंपा चाकू, मुकदमा दर्ज

Daily Hunt News 30-10-2020 14:28:17

बागपत। रमाला थाना क्षेत्र में युवक ने तीन साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा के पेट में चाकू घोंप दिया। घायल युवक को मेरठ के हास्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शुक्रवार को चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 

रमाला थाना क्षेत्र के ग्राम बरवाला निवासी युवक मोहित की शादी शामली के गांव सुन्ना निवासी युवती के साथ हुई थी। मोहित का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। जो अपने मायके में गई हुई है। गुरुवार रात मोहित बाइक से बागपत होते हुए हिसावदा गांव में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। बागपत-मेरठ रोड पर चीनी मिल से थोड़ा आगे पहुंचने पर चार लोगों ने घेरकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पेट में चाकू से प्रहार किया गया। बाद में सड़क किनारे खेत में कटीले तार पर फेंककर हमलावर फरार हो गए। 

घायल मोहित को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनको मेरठ के लिए रेफर किया गया। घायल मोहित के स्वजन का आरोप है कि मोहित पर उसके साले अमित मलिक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया है। कोतवाली में अमित मालिक व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

इसी मामले में कोतवाली एसएसआइ प्रदीप कुमार शर्मा का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: सीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले खेला बड़ा दांव, कहा-जातियों को आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us