प्रधानमंत्री मोदी केशुभाई और महेश-नरेश के परिजनों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे

Daily Hunt News 30-10-2020 13:59:42

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात पहुंचे। मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट से सीधे केशुभाई पटेल के आवास पर गए। उन्होंने केशुबापा को श्रद्धांजलि दी और परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी। मोदी गुजरात के प्रसिद्ध संगीतकार भाइयों नरेश व महेश के आवास पर गए और परिवार को सांत्वना दी।

शुक्रवार को सुबह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विशेष विमान से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे हैं। यहां उनका स्वागत राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री विजय रूपानी सहित अन्य नेताओं ने किया। प्रधानमंत्री मोदी एयरपोर्ट से सीधे पूर्व मुख्यमंत्री स्व. केशुभाई पटेल के आवास पर पहुंचे। उन्होंने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पटेल को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की। केशुभाई पटेल का कल 92 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया था।

प्रधानमंत्री मोदी केशुभाई पटेल के घर से सीधे गुजराती फिल्म जगत के दो महान संगीतकार नरेश कनोडिया और महेश कनोडिया के घर पर भी गए। उन्होंने दोनों भाइयों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। दोनों का परिवार कई वर्षों से भाजपा से जुड़ा रहा। स्व. महेश तीन बार भाजपा के सांसद और स्व. नरेश विधायक रह चुके हैं। यहां से प्रधानमंत्री केवडिया के लिए रवाना हो गए।

केवडिया पहुंचे मोदी, जंगल सफारी सहित कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण
प्रधानमंत्री मोदी केवडिया में आज जंगल सफारी, हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट, एकता मॉल, चिल्ड्रेन न्यूट्रिशन पार्क, यूनिटी ग्लो गार्डन, कैक्टस गार्डन सहित 17 परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। इसके अलावा अन्य प्रोजेक्ट में जेट्टी और बोटिंग नेविगेशन चैनल, न्यू गोराब्रिज, गरुड़ेश्वर वेयर, एकता नर्सरी, खलवानी इको टूरिज्म, सरकारी बस्तियों, बस टर्मिनस और होम स्टे प्रोजेक्ट की पट्टिका का भी अनावरण करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: सीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले खेला बड़ा दांव, कहा-जातियों को आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us