आईपीएल 2020: केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार- डेविड हसी

Daily Hunt News 30-10-2020 13:52:06

दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर डेविड हसी ने कहा कि उनकी टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं। 

सीएसके ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केकेआर को छह विकेट से हरा दिया। सीएसके की जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस इस सीज़न में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। केकेआर वर्तमान आईपीएल अंकतालिका में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। 

हसी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हमने मैच हारकर खुद के लिए मुश्किलें खड़ी कर ली हैं। लेकिन अभी भी प्रतियोगिता में हमारी उम्मीदें जिंदा हैं।" 

उन्होंने कहा, "कुछ ही समय में हम अपनी बैटरी रिचार्ज करने जा रहे हैं और बाहर आकर फ्री-फ्लोइंग क्रिकेट खेलेंगे। आप कभी नहीं जान सकते कि क्या हो सकता है, नतीजे हमारे पक्ष में आ सकते हैं और हम प्लेऑफ की कुछ टीमों को झटका दे सकते हैं।" 

बता दें कि केकेआर ने सीएसके के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए नीतीश राणा के बेहतरीन 87 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया। 

जवाब में सीएसके ने रितुराज की 53 गेंद में बनाये गए 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) व जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के विस्फोटक पारियों की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

हसी ने स्वीकार किया कि सीएसके मैच में अच्छा खेली और जीत की हकदार थी। उन्होंने कहा, "हर हार मुश्किल है। लेकिन चेन्नई को पूरा श्रेय जाता है, वे जीत के लायक हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने गेंदबाजी की और अच्छी तरह से फील्डिंग की और फिर उन्होंने बेहतरीन ढंग से लक्ष्य का पीछा किया।" 

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: सीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले खेला बड़ा दांव, कहा-जातियों को आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us