SSR CASE: सुशांत के दोस्त ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका, दिशा केस में की CBI जांच की मांग

Daily Hunt News 30-10-2020 13:01:40

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने पूरे भारत को हैरान कर दिया, किन्तु साथ ही, कई और विवादों को पैदा किया। उनमें से एक उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से संबंधित है, जिनकी मृत्यु सुशांत के मरने से कुछ दिन पहले 8 जून, 2020 को हो गई थी। 

अब, सुशांत के दोस्त और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने कुछ ही दिन पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने दिशा केस की सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि मुंबई के मलाड में एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरने के पश्चात दिशा की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु को गई थी। 

14 जून, 2020 को सुशांत का निधन हो गया। इस बीच, शुक्ला ने अपनी याचिका में बताया है कि सुशांत और दिशा दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हुई हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुंबई पुलिस ने दिशा की मौत की छानबीन करते वक्त अनेक पहलुओं पर विचार नहीं किया है।

मार्च तथा अप्रैल में दिशा और सुशांत के बीच बात
याचिका में कथित तौर पर बोला गया है कि सुनील शुक्ला के पास दस्तावेजी सबूत हैं जो साबित करते हैं कि सुशांत एवं  दिशा मार्च और अप्रैल 2020 के बीच संपर्क में थे। सीबीआई सुशांत मामले की छानबीन कर रही है, उन्होंने कहा है कि उन्हें दिशा की मौत पर भी विचार करना चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: नागौर/ भीषण सडक़ हादसे में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक अन्य घायल

Recommended

Spotlight

Follow Us