पाली: एंबुलेंस में 40 कट्टों में भरा 757 किलो डोडा-पोस्त बरामद, एक गिरफ्तार तो दुसरा शातिर तस्कर फरार

Daily Hunt News 30-10-2020 12:29:27

पाली। रायपुर थाना पुलिस ने एबुलेंस में 40 कट्टों में भरा 757 किलो डोडा-पोस्त बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है। जबकि, एबुलेंस में सवार शातिर तस्कर जंगल के रास्ते फरार हो गया।

थानाधिकारी मनोज राणा ने ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर बर-झाला की चौकी के बीच नाकाबंदी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि एबुलेंस में डोडा-पोस्त की खेप ले जाई जा रही है। इस बीच एक एबुलेंस पुलिस नाकाबंदी तोड़ जाने लगी। पुलिस ने फोरलेन पर ट्रक व ट्रोलर खड़े करवा हाइवे जाम करवा दिया। एंबुलेस में सवार चालक सहित दो जने एबुलेंस रोक जंगल की तरफ भागे। पुलिस ने पीछा कर जोधपुर कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र के गुड़ा विश्नोईयान निवासी रविन्द्र विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। रविन्द्र एबुलेंस चला रहा था। जबकि, उसके साथ बाड़मेर निवासी रावतराम जाट था, जो जंगल के रास्ते फरार हो गया। छह घंटे तक पुलिस ने जंगल में रावतराम की तलाश की लेकिन वह हाथ नहीं आया। 

थानाधिकारी राणा ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि ये खेप बाड़मेर के नामी तस्कर पप्पू धुंधवाल ने मंगवाई थी। पप्पू इन दिनों जोधपुर कुड़ी क्षेत्र के जनता कॉलोनी में रह रहा है। पुलिस ने कुड़ी पुलिस को सूचना दी लेकिन पप्पू घर से फरार पाया गया। खेप के साथ पकड़े गए रविन्द्र ने पुलिस को बताया कि यह खेप चित्तौडगढ़ के कनेरा क्षेत्र से एबुलेंस मेंं लाए थे, जिसे बाड़मेर में सप्लाई करना था।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: स्वरा भास्कर ने सुबह 3:30 कार में बैठकर करवाया मेकअप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह खबर भी पढ़े: US President Elect: ट्रंप का लग रहा पलड़ा भारी

Recommended

Spotlight

Follow Us