नड्डा के तीखे बयानों को सुरजेवाला ने बताई हार की बौखलाहट

Daily Hunt News 26-10-2020 15:45:09

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के प्रति भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा के तीखे बयानों पर पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे सत्तारूढ़ दल की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा को इस बात के संकेत मिल गए हैं कि अब बिहार से उसकी विदाई तय है, इसीलिए वो बौखला गई है। सुरजेवाला ने नड्डा को रोजगार, कृषि, सुरक्षा आदि मुद्दों पर बहस के लिए चुनौती भी दी।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कांग्रेस पार्टी को ‘निराशा’ और ‘बेशर्मी’ का मेल बताने वाले जेपी नड्डा के बयान को बौखलाहट की संज्ञा दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘आदरणीय नड्डा जी, बिहार चुनाव में हार की बौखलाहट दिखाई दे रही है।  आपकी विदाई 10 नवंबर को दिखाई दे रही है।’ उन्होंने कहा कि देश के असल मुद्दों पर लोगों को भटकाने के बजाय रोज़गार, विकास, सुरक्षा, कृषि, शिक्षा और उद्योग जैसे विषय पर डिबेट करिए। आखिर में उन्होंने कहा कि मुझे आपके जबाव की प्रतीक्षा रहेगी।

इससे पहले, भाजपा अध्यक्ष ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और वायनाड से सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया था। नड्डा ने कहा था कि निराशा और बेशर्मी का मेल खतरनाक है और कांग्रेस के पास दोनों हैं। एक ओर माता द्वारा लोकतंत्र को खोखला करने का बयान दिया जाता है तो दूसरी तरफ उनके बेटे द्वारा नफरत, क्रोध, झूठ और आक्रामकता की राजनीति का प्रदर्शन किया जाता है। असल में दोहरे मानक के ये जीवंत उदाहरण हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गरीब परिवार का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है, इस बात को कांग्रेस और उसके शीर्ष परिवार के लोग पचा नहीं पा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ प्लेऑफ के लिए आज KXIP और KKR में होगी जबरदस्त टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा, फिर जान कुमार के साथ जमकर हुई बहस, देखें VIDEO

Recommended

Spotlight

Follow Us