गरीब परिवार का बेटा पीएम बना तो उससे नफरत करता है कांग्रेस का शीर्ष परिवार : नड्डा

Daily Hunt News 26-10-2020 15:04:50

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गरीब परिवार का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है इस बात को कांग्रेस और उसके शीर्ष परिवार के लोग पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस गठबंधन की उद्धव सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार शासन के अलावा सबकुछ कर रही है।

नड्डा ने सोमवार को एक के बाद एक, कई ट्वीट कर कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी पर कांग्रेस अकुंश नहीं लगा सकती है। उसके खुद दशकों तक विरोध में उठी आवाजों को दबाने का काम किया है। आपातकाल के दौरान हमने खुद देखा और झेला है। बाद में राजीव गांधी ने भी प्रेस की आजादी को कमजोर करने की बेजा कोशिश की क्योंकि प्रेस की आजादी कांग्रेस को चुभती है।

उन्होंने कहा कि कोई भी राज्य अगर सत्ता के दुरुपयोग की प्रयोगशाला देखना चाहता है तो महाराष्ट्र सरकार को देखे। शासन के अलावा वहां की सरकार सबकुछ कर रही है। विरोधियों को परेशान कर रहा है अथवा कांग्रेस के ट्रेडमार्क शैली में अभिव्यक्ति की आजादी पर अकुंश लगा रहा है तो वह महाराष्ट्र सरकार है, कांग्रेस के आशीर्वाद से उद्धव ठाकरे ऐसा ही कर रही है।

नड्डा ने कहा कि एक खास परिवार के लोगों को गरीबी में पैदा हुए नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से उनसे गहरी नफरत करते हैं। किंतु, प्रधानमंत्री मोदी को देश की जनता का ऐतिहासिक समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि मोदी के प्रति कांग्रेस के झूठ और नफरत में वृद्धि से ज्यादा से ज्यादा लोग मोदी का समर्थन कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: ऋतिक रोशन के खरीदा सपनों का महल, 2 सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट की कीमत 97.5 करोड़ रुपये, अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी शामिल

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

Recommended

Spotlight

Follow Us