कार की टक्कर से बाइक सवार परिवार घायल, मुखिया उतरा मौत के घाट

Daily Hunt News 26-10-2020 14:26:23

जोधपुर। निकटवर्ती बिलाड़ा तहसील क्षेत्र के खेजड़ला फांटा पर रविवार रात को एक कार चालक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी व दो बच्चें घायल हो गए। बाद में घायल व्यक्ति की मथुरादास माथुर अस्पताल लाए जाने पर मृत्यु घोषित कर दी गई। पत्नी व बच्चों का उपचार जारी है। एक बच्चे की हालत अब भी नाजुक बनी है। 

बिलाड़ा पुलिस ने बताया कि मूलत: पीपाड़ शहर के सिलारी हाल खेजड़ला निवासी रूघाराम पुत्र शिवदानराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रविवार रात को उसका पुत्र भुंडाराम, पुत्रवधु व दो पौते बाइक पर सवार होकर खेजड़ला फांटा से गुजर रहे थे। तब नाके से आगे जाने पर सामने से एक बिना नंबरी अल्टो कार के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। 

हादसे में उसका पुत्र भुंडाराम, पुत्रवधु और दोनों बच्चे घायल हो गए। तब प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया। मगर भुंडाराम को अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने मृत बता दिया। उसका एक पुत्र विकास की हालत नाजुक बनी है। बिलाड़ा पुलिस ने बताया कि नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से कार का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना पॉजिटिव, ब्रीचकैंडी अस्पताल में भर्ती

Recommended

Spotlight

Follow Us