IPL 2020 RR vs SRH Live: राजस्थान की जवाबी गेंदबाजी, 16 रन पर हैदराबाद के 2 विकेट गिरे

Daily Hunt News 22-10-2020 19:10:43

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के 40वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने- सामने है। इसमें राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  हैदराबाद के सामने 155 रन का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 विकेट के नुकसान पर 3 ओवर में 16 रन बना लिए है। मनीष पांडे (1), और विजय शंकर (0) रन बनाकर खेल रहे है। 

इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 154/6 रन बनाए। राजस्थान के लिए कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा सका। संजू सैमसन ने 26 गेंदों पर 36 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने 32 गेंदों पर 30 रन बनाए। हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए। 

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों को अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस सीजन अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे चार में जीत मिली है जबकि 6 में उसे हार झेलनी पड़ी है। राजस्थान की टीम 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की बात की जाए तो उसने इस सीजन अब तक 9 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे तीन मैचों में जीत मिली है जबकि 6 में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। 

हैदराबाद की टीम 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में सांतवें स्थान पर विराजमान है। आज का मुकाबला कड़ा और कांटे की टक्कर का होने की उम्मीद है। 

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन: बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी

Recommended

Spotlight

Follow Us