VIDEO: एसएस राजामौली की फिल्म RRR से जूनियर NTR का दमदार लुक जारी

Daily Hunt News 22-10-2020 18:29:10

मुंबई। फिल्ममेकर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म 'आरआरआर' लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। कोरोना काल के बाद हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं अब मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म से एक टीजर जारी किया है जिसमें जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-'फाइनली, यहां एक शक्तिशाली भीम है! मेरे प्यारे भाई के लिए एक शानदार उपहार।'

फिल्म के इस टीजर की शुरुआत में जूनियर एनटीआर जंगल में दिखाई दे रहे हैं। वहीं टीजर के अंत में एनटीआर सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा पहने दिखाई देते हैं। टीजर में उनका दमदार लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुलफॉर्म राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत है।

फिल्म की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई की थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' अगले साल दुनिया भर में दस भाषाओं में रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 : हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन हुए चोटिल, RR के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों के निशाने पर राजस्थान का सैन्य ठिकाना, ISI ने रची पठानकोट जैसे हमले की साजिश

Recommended

Spotlight

Follow Us