चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, अभिनेता की हार्ट अटैक से हुई थी मौत

Daily Hunt News 22-10-2020 17:53:38

मुंबई। दिवंगत कन्नड़ अभिनेता चिंरजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने बेटे को जन्म दिया है। चिंरजीवी सरजा की इसी साल 7 जून को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मौत के वक्त उनकी पत्नी मेघना राज प्रेग्नेंट थीं। मेघना ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपने बच्चे को जन्म दिया है। मेघना के बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक तस्वीर में चिरंजीवी के भाई ध्रुव सरजा अपनी बाहों में बच्चे को लिए हुए हैं। मेघना राज के मां बनने की जानकारी चिरंजीवी सरजा के भाई ध्रुव ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-'बेबी ब्वॉय, जय हनुमान'। वहीं ध्रुव सरजा की पत्नी प्रेरणा ने लिखा-'मेघना को बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला है। आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।' चिरंजीवी सरजा अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके परिवार वाले उनकी पत्नी के साथ खड़े हैं। सरजा परिवार के सदस्यों ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। दिवंगत अभिनेता चिंरजीवी सरजा के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है।

परिवार वालों ने हाल में मेघना राज का बेबी शॉवर धूमधाम से मनाया था। इस मौके पर मेघना ने अपने पास चिरंजीवी के स्टैच्यू को खड़ा कर रखा था। चिरंजीवी के छोटे भाई ध्रुव सरजा ने उनके बच्चे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पालने की कामत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

मेघना ने अपने पति चिरंजीवी के निधन के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर लिखा था-'हमारा छोटा सा प्यार हमारे लिए एक अनमोल तोहफा है, हमारे प्यार का प्रतीक आने वाला है, मैं इसके लिए सदा आपकी आभारी रहूंगी। मैं आपको हमारे बच्चे के रूप में आने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं। आपकी मुस्कुराहट को एक बार फिर से देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। आपकी एक हंसी पूरे कमरे को रोशन कर देती थी, मैं आपका इंतजार कर रही हूं।' लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद चिरंजीवी सरजा और मेघना की शादी अप्रैल 2018 में हुई थी। चिंरजीवी सरजा कन्नड़ फिल्म स्टार शक्ति प्रसाद के पोते थे, जबकि वो साउथ स्टार अर्जुन सरजा के भांजे भी थे।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 : हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन हुए चोटिल, RR के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों के निशाने पर राजस्थान का सैन्य ठिकाना, ISI ने रची पठानकोट जैसे हमले की साजिश

Recommended

Spotlight

Follow Us