राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की फिल्म छलांग का पहला गाना केरी ना करदा रिलीज

Daily Hunt News 22-10-2020 17:44:35

नई दिल्ली। राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की आगामी फिल्म 'छलांग' का पहला गाना 'केरी ना करदा' गुरुवार को रिलीज हो गया। यह एक रोमांटिक गाना है, जिसे राजकुमार राव और नुसरत भरुचा पर फिल्माया गया है। 

इस गाने को स्वीतज ब्रार और यो यो हनी सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स अल्फाज, यो यो हनी सिंह व होमी दिलवाला ने संयुक्त रूप से तैयार किया है। फिल्म के इस गाने का लिंक राजकुमार राव ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-'नोक-झोंक का नया एंथम! गर्लफ्रेंड अब तक सिर्फ कहती थी,अब गा के सुनाएंगी!'करी ना करदा' आ गया।'

फिल्म के इस गाने को अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने भी ट्विटर पर साझा किया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।    

फिल्म 'छलांग' में  राजकुमार राव, नुसरत भरुचा के अलावा सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका में हैं। 'छलांग' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में राजकुमार राव स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका में है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'छलांग' को अजय  देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'छलांग' का प्रीमियर इसी साल दीवाली के मौके पर 13 नवम्बर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 : हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन हुए चोटिल, RR के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

यह खबर भी पढ़े: 'डीडीएलजे' के फेमस डायलॉग पर काजोल ने किया ट्वीट, बोली- जा वायरस जा, जीने दे हमें अपनी जिंदगी

Recommended

Spotlight

Follow Us