डीडीएलजे के फेमस डायलॉग पर काजोल ने किया ट्वीट, बोली- जा वायरस जा, जीने दे हमें अपनी जिंदगी

Daily Hunt News 22-10-2020 16:19:08

नई दिल्ली। फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में अमरीश पुरी के एक फेमस डायलॉग और आखिरी आइकॉनिक सीन को कौन भूल सकता है। फिल्म के रिलीज के 25 साल बाद काजोल ने अमरीश पुरी के डायलॉग को अपने अंदाज में फिर से लिखा है। काजोल ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) में अमरीश पुरी की बेटी सिमरन की भूमिका निभाई थी। फिल्म के आखिर में अमरीश पुरी काजोल का हाथ छोड़कर कहते हैं जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी और काजोल ट्रेन की तरफ भागती है, जहां राज यानी शाहरुख खान उनका इंतजार कर रहे होते हैं। हाल में फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़े से सभी कलाकार अपने अंदाज में जश्न मना रहे हैं। अभिनेत्री काजोल ने गुरुवार को वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए एक खास ट्वीट किया।

काजोल के ट्वीट से पता चलता है कि अगर डीडीएलजे को वर्तमान समय में सेट किया गया जाता तो कोरोना वायरस की स्थिति फिल्म के दृश्य को कैसे बदल देती। काजोल ने एक साबून के एड को सोशल मीडिया पर शेयर की है। एड में काजोल और शाहरुख खान के ट्रेन वाले सीन का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें शाहरुख यानी राज अभिनेत्री काजोल यानी सिमरन का हाथ मांग रहे हैं और सिमरन उसे हाथ धोने के लिए कह रही है। इस एड को साझा करते हुए काजोल ने अमरीश पुरी के संवाद को फिर से लिखा-'जा वायरस जा, जीने दे हमें अपनी जिंदगी।' साथ ही काजोल ने हैशटैग 25ईयर्सऑफडीडीएलजे, डूदलाइफबॉय और एचफॉरहैडवाशिंग लगाया।

फिल्म 'डीडीएलजे' के 25 साल पूरे होने के बाद दुनियाभर के कई देशों में फिल्म फिर से रिलीज होगी। 4 करोड़ के बजट में बनी 'डीडीएलजे' ने लगभग 102 करोड़ की कमाई की थी। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले  जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल के अलावा अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, मंदिरा बेदी और परमीत सेठी नजर आए थे। 

यह खबर भी पढ़े: Big Boss 14: शहजाद देओल का सफर खत्म, सिद्धार्थ, हिना और गौहर को बताया बाहर निकलने की वजह

यह खबर भी पढ़े: केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली के पहले मोदी सरकार देगी बोनस, सरकार पर पड़ेगा इतने करोड़ का बोझ

Recommended

Spotlight

Follow Us