DC vs CSK LIVE: फाफ डु प्लेसिस फिफ्टी जड़कर आउट, चेन्नई का स्कोर 150 के करीब

Daily Hunt News 17-10-2020 19:18:14

शारजाह। आईपीएल-13 का 34वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। मैच में चेन्नै के कप्तान धोनी ने दिल्ली के खिलाफ जीता टॉस, लिया बैटिंग का फैसला। खबर लिखे जाने तक चेन्नई ने 3 विकेट के नुकसान पर 16 ओवर में 122 रन बना लिए है। रायडू (15) धोनी (1) रन बनाकर खेल रहे है। फाफ डु प्लेसिस (58), शेन वॉटसन (36) रन बनाकर आउट हुए। 

महेंद्र सिंह धोनी की कुशल कप्तानी से चेन्नै सुपर किंग्स का अभियान फिर से पटरी पर लौट आया है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की कड़ी चुनौती से पार पाना उसके लिए आसान नहीं है।

पूरी संभावना है कि शारजाह के धीमे होते विकेट पर चेन्नै फिर से तीन स्पिनरों के साथ उतरे। दिल्ली की तरफ से साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिक नोर्त्जे ने गेंदबाजी का जिम्मा बखूबी संभाला है। नोर्त्जे ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 156.2 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद की थी।

संभावित प्लेइंग XI
चेन्नै सुपर किंग्स:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जाडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा।

दिल्ली कैपिटल्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी साव, अजिंक्य रहाणे, शिमरॉन हेटमायर, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्त्जे, तुषार देशपांडे

Recommended

Spotlight

Follow Us