संजय कपूर ने परिवार संग मनाया अपना 55वां जन्मदिन, पत्नी महीप कपूर शेयर की तस्वीरें और वीडियो

Daily Hunt News 17-10-2020 20:01:04

मुंबई। अभिनेता संजय कपूर ने शुक्रवार रात अपने परिवार के साथ अपनी 55वीं जन्मदिन मनाई। उनकी पत्नी महीप कपूर ने पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में संजय कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर, भतीजा अर्जुन कपूर, भाई अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता कपूर और उनके बहनोई संदीप मारवाह, मोहित मारवाह और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। वीडियो में संजय अपने भाई और बहन के परिवार के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। अभिनेता संजय कपूर 17 अक्टूबर को 55 साल के हो गए हैं।

महीप कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संजय कपूर के जन्मदिन की कई तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें संजय कपूर को परिवार ने घेर हुआ है और वह केक काट रहे हैं। उनके पीछे उनके बच्चे शनाया और जहान खड़े हैं और उनके बड़े भाई अनिल व बोनी कपूर और अन्य को देखा जा सकता है। 

संजय कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म प्रेम से किया था। उसके बाद माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म राजा में नजर आए थे। इस फिल्म की सफलता ने संजय को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था। उसके बाद वह कई फिल्मों औजार, मोहब्बत, सिर्फ तुम, कोई मेरे दिल से पूछे, कयामत, मिशन मंगल, लस्ट स्टोरीज आदि में नजर आए हैं।

उन्होंने बतौर निर्माता तीन फिल्मों का निर्माण किया है। इसके अलावा संजय कपूर वेब सीरीज में भी नजर आए हैं। संजय कपूर की शादी 1997 में एनआरआई महीप संधु से हुई है। उनके दो बच्चे शहाना कपूर और जहान कपूर हैं। शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और वह स्टार किड्स के साथ पार्टियों और इवेंट में भी नजर आती रहती हैं।

यह खबर भी पढ़े: आतंकवाद की दुनिया से लौटने वालों का होगा 'पुनर्वास', सरकार से हरी झंडी का इन्तजार

यह खबर भी पढ़े: बोनस नहीं मिला तो 22 अक्टूबर को देश भर में रेल का चक्का जाम करेंगे रेलकर्मी

Recommended

Spotlight

Follow Us