राहुल गांधी 3 दिवसीय दौरे पर जाएंगे वायनाड, कोरोना स्थिति की करेंगे समीक्षा

Daily Hunt News 17-10-2020 17:10:58

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार अपना प्रभाव छोड़ रहा है। वहीं केरल में भी कोविड-19 संक्रमण के नये मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केरल यात्रा की करने वाले हैं। वो आगामी 19 अक्टूबर से अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। कांग्रेस पार्टी ने विज्ञप्ति जारी कर राहुल के निर्धारित यात्रा की जानकारी दी है।

केरल में कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में संक्रमण की स्थिति समीक्षा करने को लेकर वह वायनाड का दौरा करने वाले हैं। राहुल 19 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक अपने संसदीय क्षेत्र का तीन दिवसीय दौरा करेंगे। पार्टी ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार राहुल गांधी 19 अक्टूबर को दिल्ली से केरल के लिए विशेष उड़ान भरेंगे।

अपने तीन दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी पहले दिन 19 अक्टूबर को सड़क मार्ग से कोझीकोड हवाईअड्डे से मलप्पुरम कलेक्ट्रेट का दौरा करेंगे और वहां कोरोना संक्रमण को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। जबकि दूसरे दिन 20 अक्टूबर को वह वायनाड कलेक्ट्रेट में कोविड-19 पर समीक्षा बैठक करेंगे। अपनी यात्रा के अंतिम दिन 21 अक्टूबर को कांग्रेस सांसद जिला अस्पताल मंथनवाड़ी जाएंगे और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। इसके बाद वह कन्नूर हवाईअड्डे से दिल्ली के लिए विशेष उड़ान भरेंगे।

उल्लेखनीय है कि केरल में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। यहां बीते दिन शुक्रवार को 7,283 नये मामले मिले हैं। जबकि राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 95 हजार के पार पहुंच गई है। राहत की बात है कि यहां अबतक 02 लाख 28 हजार 998 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: गुरुग्राम: पटौदी में खेल अकादमी को सैफ अली खान ने दी अपने महल की 2 एकड़ जमीन

यह खबर भी पढ़े: छत्तीसगढ़: अमित जोगी का जाति प्रमाण पत्र निरस्त, नहीं लड़ पाएंगे मरवाही से चुनाव

Recommended

Spotlight

Follow Us