हाथरस घटना पर महाराष्ट्र में राजनीति गरमाई, सुप्रिया ने कहा- जंगलराज कायम हो गया है

Daily Hunt News 01-10-2020 23:12:23

मुंबई। उत्तर प्रदेश में हाथरस की घटना के बाद महाराष्ट्र में राजनीति गरमा गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले ने हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर की गई पुलिस की कार्रवाई का कड़े शब्दों में निषेध किया है। 

सुप्रिया सुले ने कहा कि राज्य कोई भी हो, किसी भी पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे जनप्रतिनिधि को इस तरह रोका जाना गलत है। पुलिस की ज्यादती इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पुलिस ने राहुल का कॉलर पकड़ा और उन्हें धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसका जवाब देना चाहिए। सुप्रिया सुले ने कहा कि बलात्कार जैसी शर्मनाक घटना होने के बाद राहुल पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे। इसे किसी भी कीमत पर गलत नहीं कहा जा सकता है। 

राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा किसी को भी आंदोलन नहीं करने दे रही है। अत्याचार के विरुद्ध आवाज उठाने नहीं दिया जा रहा है। इसी कड़ी को बरकरार रखते हुए आज उत्तर प्रदेश सरकार ने एक राजनीतिक दल के नेता के साथ इस तरह का अत्याचार किया है। यह निदंनीय है। इसका जितना भी निषेध व्यक्त किया जाय, कम है। जयंत पाटील ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है और कानून का डर लोगों में नहीं रह गया है। 

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून नाम की व्यवस्था खत्म हो गई है। इसके बाद भी वहां के मुख्यमंत्री महाराष्ट्र के कामकाज में अनायास हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हुए बयानबाजी करते हैं। सर्वप्रथम योगी को अपने राज्य की आपराधिक स्थिति पर ध्यान देना चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: हाथरस: पीड़ित परिवार के जारी पत्र पर समाजवादी पार्टी के नेता बोले शासन-प्रशासन दबाव बनाकर कुछ भी लिखवा सकता है

Recommended

Spotlight

Follow Us