सुशांत मामले में श्वेता सिंह कृति ने सीबीआई पर जताया भरोसा, बोली- हम सच से इंच भर दूर है

Daily Hunt News 01-10-2020 19:24:00

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को साढ़े तीन माह बीत चुके हैं। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। इसके बावजूद यह सच सामने नहीं आया कि सुशांत ने सुसाइड किया या उनका मर्डर हुआ और न इसके पीछे की वजह सामने आई। वहीं सुशांत के परिवार के साथ-साथ उनके तमाम चाहने वाले उनके लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने ट्वीट कर सीबीआई पर भरोसा जताते हुए इशारा किया है कि सच जल्द ही सामने आएगा।

श्वेता सिंह कृति ने ट्वीट किया-'हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच से बस इंच भर दूर हैं! आने वाले दिन अहम है... हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर जरूर हमारे साथ हैं। हम इसे #रिवोल्यूशनफॉरएसएसआर कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?'

श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन कर रहे हैं। सुशांत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई के हाथों में सौंपे जाने के बाद से सभी को उम्मीद हैं कि सच जल्द ही सामने आएगा और सुशांत को इन्साफ मिलेगा। इस मामले की जांच जारी है। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी।

यह खबर भी पढ़े: रोहतांग में अटल टनल का प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को करेंगे उद्घाटन

यह खबर भी पढ़े: नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान ने की भारी गोलाबारी, दो जवान शहीद, चार घायल

Recommended

Spotlight

Follow Us