दो अंतर्राज्यीय अपराधी हथियार सहित गिरफ्तार

Daily Hunt News 01-10-2020 17:57:39

पाकुड़। पाकुड़ पुलिस ने छापामारी कर दो अंतर्राज्यीय अपराधियों को लूट के माल के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एसपी मणिलाल मंडल ने गुरूवार को संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया कि गत रात सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में भवेश कुमार राय उर्फ राहुल राय के घर हथियारों का जखीरा जमा किया गया है। 

साथ ही अपराधियों का जमावड़ा होने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की गई। मौके पर राहुल राय को गिरफ्तार किया गया तथा उसके पास से तीन देशी पिस्तौल, दो मैगजीन,एक जिंदा गोली,विभिन्न कंपनियों के 11 मोबाइल फोन व नकद आठ हजार रुपये बरामद किए गए हैं। वहीं उसकी निशानदेही पर उसके सहयोगी कालियाचक (पश्चिम बंगाल) के शहाबुद्दीन शेख को लूट के पिकअप वैन यूपी-17ईटी/2541 के साथ गिरफ्तार किया गया।

जो पश्चिम बंगाल की सीमा पर अवस्थित चांदपुर (पाकुड़) चेकपोस्ट के पास  बेचने के लिए लेकर खरीददार ढूंढ रहा था।उन्होंने बताया कि उक्त पीकअप वैन को इन लोगों ने हाल ही में लूटा है।इसके अलावा गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने पिछले दिनों शिकारीपाड़ा(दुमका) में स्काॅर्पियो लूट की घटना में  अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस रेप केस को लेकर यूपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

Recommended

Spotlight

Follow Us