पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी रचाने पर आरोपित पति गिरफ्तार

Daily Hunt News 01-10-2020 17:39:27

जींद। महिला थाना पुलिस ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी रचाने तथा दूसरी पत्नी का उत्पीडऩ करने के आरोपित पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गांव निर्जन निवासी ममता ने अदालत में याचिका दायर कर कहा था कि उसकी शादी आठ दिसम्बर 2019 को बुढा बाबा बस्ती निवासी मनदीप के साथ हुई थी। जिसमें बिचौलिया रामनिवास था। रामनिवास ने उन्हें बताया था कि मनदीप का अच्छा कामकाज है। शादी होने के बाद पता चला कि मनदीप पहले से ही शादीशुदा था और उसका मामला अदालत में विचाराधीन है। पहले से शादीशुदा के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया गया, शादी के बाद मनदीप ने दहेज की डिमांड शुरु कर दी। जिसके चलते अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी।

डिमांड पूरी न होने पर मनदीप ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया और शादी के समय परिजनों द्वारा दिया गया कीमती सामान भी अपने पास रख लिया। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अदालत ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए महिला थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। जिस पर महिला थाना पुलिस ने गत आठ सितम्बर को ममता की शिकायत पर उसके पति मनदीप तथा रामनिवास के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने राहुल एवं प्रियंका को रोके जाने पर लोकतंत्र के लिए बताया दुर्भाग्यपूर्ण

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: दक्षिण-पश्चिम मानसून की वापसी से कुछ जिलों में बूंदाबांदी के संकेत

Recommended

Spotlight

Follow Us