घर में अकेली सो रही मासूम बच्ची को पड़ोसी ने बनाया अपनी हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Daily Hunt News 01-10-2020 16:58:25

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बुधवार देर रात एक 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। घटना फरीदाबाद के पर्वतीया कलोनी इलाके की है । घटना  के समय बच्ची के माता पिता अलग सो रहे थे, बच्ची अपने छोटे बहन और भाइयों के साथ सो रही थी। इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोसी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला । 

घटना के बाद बच्ची को फरीदाबाद के के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सरफदजंग अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि आरोपी की उम्र लगभग 26/ 27 साल है और शादीशुदा है, लेकिन बावजूद इसके इसने घर में अकेली सो रही बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। 

घटना के बाद बच्ची जब रोने लगी तब उसके साथ सो रही उसकी 4 साल की छोटी बहन जाग गई और उसने अपनी मां को जाकर जगाया और बताया कि बहन रो रही है जिसके बाद उसकी मां जब अपनी बच्ची के पास पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे देखकर अंदाजा हो गया कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है। आनन-फानन में मां अपने बच्चे को लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल पहुंची, जहां उसका इलाज शुरू किया गया, लेकिन बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदाबाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। 

इस मामले में एसीपी महिला धारणा यादव ने जानकारी देते बताया कि उन्हें फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है जिसके बाद इलाके के एसएचओ,  एसीपी और महिला आईओ अस्पताल पहुंचे और बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया और केवल आधे घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़े: इस बैंक ने अक्टूबर के पहले ही दिन दिया ग्राहकों को बड़ा उपहार, अब हर महीने EMI पर होगी इतनी बचत

यह खबर भी पढ़े: इस राजस्थान के खिलाड़ी के कारण हारी राजस्थान रॉयल्स, कहा- मैंने अपनी रणनीति पर अमल करने पर फोकस किया

Recommended

Spotlight

Follow Us