नोरा फतेही के साथ टेरेंस लुईस ने की गलत हरकत, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Daily Hunt News 01-10-2020 14:17:11

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई दिनों से शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो के दूसरे जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, नोरा फ़तेहि के हिप्स पर हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं। ये वायरल वीडियो 12 सितंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित हुए का बताया जा रहा है।  

Nora Fatehi

इस वीडियो को शेयर कर लोगों ने टेरेंस की जमकर खिंचाई की। हालांकि इस मामले पर नोरा ने टेरेंस का साथ देते हुए कहा कि वह एक मॉर्फ्ड वीडियो और फोटोशॉप्ड फोटो था। नोरा फतेही ने कमेंट करते हुए कहा कि वह उनका बहुत आदर करती हैं।  

नोरा ने लिखा, 'शुक्रिया टेरेंस! आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फ किया जा रहा है और फोटोशॉप से इफेक्‍ट्स डालकर मीम बनाए जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया। आप शांत और शालीन बने रहे। यह वक्‍त भी बीत जाएगा।' 

नोरा ने आगे लिखा, 'आपने और गीता मैम ने हमेशा मुझे सम्‍मान दिया है और शो में जज के तौर पर हमेशा प्‍यार दिया।  यह मेरे लिए एक सुखद और सीखने योग्‍य अनुभव है। आप पर आशीर्वाद बना रहे।'

आपको बता दें कि नोरा फतेही और टेरेंस लुईस इन दिनों 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' में जज की भूमिका में हैं। वीडियो क्‍ल‍िप में टेरेंस और नोरा स्‍टेज पर खड़े हैं और इस दौरान दर्शकों का अभ‍िवादन करने के लिए टेरेंस जैसे ही हाथ उठाते हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्‍होंने नोरा के शरीर के पिछले हिस्‍से को आपत्त‍िजनक अंदाज में छुआ है।  

Nora Fatehi

इस मामले में पहले टेरेंस ने एक पोस्‍ट किया, जिसमें वह नोरा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने इस पर सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन एक कहानी के जरिए अपना पक्ष रखा। 

यह खबर भी पढ़े: खत्म हुई फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग, अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर,

Recommended

Spotlight

Follow Us