पायल घोष मामला: अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, कल फिर से पुलिस के सामने होगें पेश

Daily Hunt News 30-09-2020 21:30:22

मुंबई। निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच अब पुलिस ने उन्हें कल फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। अनुराग कश्यप को कल 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन हाजिर होना है। उनके खिलाफ अभिनेत्री पायल घोष (Actress Payal Ghosh) ने मामला दर्ज कराया था। 

अनुराग के खिलाफ समन जारी
जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने उन्हें फिल्ममेकर को कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके लिए मुंबई पुलिस ने अनुराग को समन भी जारी कर दिया है। बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी। 

अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR में गंभीर आरोप
पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है। आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया। 

एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। 

यह खबर भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप: पीड़िता के जबरन अंतिम संस्कार पर बोले- ADG कहा- शव खराब हो रहा था, परिजनों ने दी थी सहमति

Recommended

Spotlight

Follow Us