बिग बी ने शेयर की पैंगोलिन मास्क पहने सेल्फी, बोले- पंद्रह घंटे, काम है करना

Daily Hunt News 30-09-2020 20:53:46

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी सोशल मीड‍िया पर सक्रिय हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 (केबीसी) को होस्ट कर रहे हैं। केबीसी 12 सोमवार से नए नियमों के साथ प्रसारित हो रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन केबीसी 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर की है।

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के 'वर्कोहोलिक मैन' हैं। अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। बिग बी के पास कई प्रोजेक्ट हैं और उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-'चले हम भैया, काम पे, पहने पैंगोलिन मास्क, पंद्रह घंटे, काम है करना, यही है अपना टास्क।'

तस्वीर में अमिताभ बच्चन मास्क पहने हुए है और गाड़ी की बैक सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की आउटफिट पहना हुआ है और आंखों पर चश्मा लगाया है। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अगस्त माह में कोरोना से जंग जीती थी। कोरोना से जंग जीतने के एक महीने के बाद बिग बी ने केबीसी 12 की शूटिंग शुरू की और सेट पर अतिरिक्त सावधानी के साथ शूटिंग की जा रही है।

बिग बी आए दिन वीडियो, फोटो और कविता शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में अपनी गोल्डन जुबली मना चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'सात हिन्दुस्तानी'(1969) से की थी। हाल में अमिताभ बच्चन फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। यह फिल्म 12 जून  को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी दिखाई देंगे।

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कृषि बिल पर राजनीति को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी को लिया आड़े हाथों, बोले- घड़ियाली आंसू...

यह खबर भी पढ़े: लद्दाख में सेना की 14वीं कोर के कमांडर बदले गए, लेफ्टिनेंट जनरल पीजीके मेनन बने नए कमांडर

Recommended

Spotlight

Follow Us