दो अक्टूबर से फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

Daily Hunt News 30-09-2020 20:40:51

मुंबई। सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी। सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश और जरीना वहाब भी हैं। हाल में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर डबिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि काम पर वापस आने के लिए आभारी, राधे।

फिल्म की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में 15 दिन के शेड्यूल में होगी। इसके बाद बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग होगा। इस दौरान अतिरिक्त सुरक्षा सावधानी का पालन किया जाएगा और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एनडी स्टूडियो के पास एक होटल में रखा जाएगा। शूटिंग की अवधि के दौरान बाहरी लोगों के साथ संपर्क प्रतिबंधित है। स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी, एक डॉक्टर और एम्बुलेंस के साथ सेट पर तैनात रहेंगे।

इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। कोरोना के चलते इसे आगे बढ़ाना पड़ा है। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कृषि बिल पर राजनीति को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी को लिया आड़े हाथों, बोले- घड़ियाली आंसू...

यह खबर भी पढ़े: लद्दाख में सेना की 14वीं कोर के कमांडर बदले गए, लेफ्टिनेंट जनरल पीजीके मेनन बने नए कमांडर

Recommended

Spotlight

Follow Us