आईपीएल 2020 : चेन्नई ने मुंबई को हराकर की जीत की शुरुआत, टीवी दर्शकों को नहीं हुआ खाली स्टेडियम का एहसास

Daily Hunt News 20-09-2020 09:19:03

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को अबुधाबी में खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। यह मैच खाली स्टेडियम में खेला गया।

ipl2020

इस मैच की खास बात यह रही कि मैदान पर खेल रहे खिलाड़ियों को भले ही दर्शकों की कमी खल रही हो,लेकिन इस मैच को टीवी पर देख रहे दर्शकों को यह महसूस ही नहीं हुआ कि यह मैच खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। 

ipl2020

दरअसल आईपीएल प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने ऐसी वॉइस कोरियोग्राफी की थी कि टीवी पर देख रहे लोगों को पहले जैसे स्टेडियम में दर्शकों का शोर होता था वैसे ही सुनाई दे रहा था, इससे टीवी दर्शकों को स्टेडियम खाली होने का एहसास ही नहीं हुआ।हालांकि खिलाड़ियों को जरूर इसकी कमी खल रही होगी। 

ipl2020

बता दें कि आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था। मुंबई ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 162 रन बनाये। जवाब में चेन्नई ने 19.2 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ उद्घाटन मैच में करारी हार मिलने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का आया ऐसा रिएक्शन

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ उद्घाटन मैच में धमाकेदार जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने दिया बड़ा बयान, अपनी ही टीम को लेकर कह डाली ऐसी बात

Recommended

Spotlight

Follow Us