पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम मोदी से मांगी मदद, कंगना बोलीं- गिरफ्तार करो

Daily Hunt News 20-09-2020 08:18:15

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक गंभीर आरोप लगाया है। पायल ने बताया कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है। घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद भी मांगी है। जिसके बाद कंगना रनौत से लेकर महिला आयोग तक अनुराग कश्यप के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं।

Payal Ghosh

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष ने लिखा, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।'

पायल के इस ट्वीट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सभी ट्विटर पर अरेस्ट अनुराग कश्यप ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, हर आवाज की अहमियत है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो। 

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा भी इस मामले में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा।' पायल घोष ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा- 'शुक्रिया मैं जल्द ही करुंगी।' 

Payal Ghosh

पायल साल 2016 में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में भी नजर आई थीं। शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। बता दें कि इससे पहले जब मीटू कैंपने चला था तब भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगे थे। इसके बाद अब अनुराग कश्यप भी यौन शोषण के आरोपों के घेरे में आ गए हैं। 

Payal Ghosh

Anurag Kashyap

यौन शोषण के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने कहा है कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। अनुराग ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ने कंगना पर निशाना साधते हुए शेयर किया VIDEO, बोलीं- तुम्हें फेमिनिज्म का एफ भी पता है?

Recommended

Spotlight

Follow Us