संजय दत्त पत्नी के साथ दुबई के लिए हुए रवाना, मान्यता ने शेयर की तस्वीरें

Daily Hunt News 16-09-2020 13:12:43

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता संग दुबई के लिए रवाना हो गए। वह अपने जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई जा रहे है। इस दौरान पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

SANJAY

मान्यता ने संजय दत्त के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों फ्लाइट के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। इस सेल्फी में संजय दत्त क्लीन शेव में कैमरे के सामने पोज़ देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बड़ा ही छोटा और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है मान्यता ने, जिसमें कहा है- Enroute Life.

SANJAY

सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त चार्टर्ड प्लेन से दुबई के लिए निकले। सूत्र ने बताया कि अपने बच्चों से मिलकर जल्द ही संजय दत्त वापस लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि संजय एक सप्ताह से लेकर 10 दिनों के भीतर मुंबई वापस लौट आएंगे। बच्चे अपने क्लास वहीं से अटेंड कर रहे हैं।

SANJAY

खबरें ऐसी भी हैं कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका भी रवाना होंगे। संजय दत्त को बीते महीने लंग कैंसर का पता चला जो कि अडवांस स्टेज पर है। मुंबई में संजय दत्त का पहला कीमोथेरपी हो चुका है। 

यह खबर भी पढ़े: Drugs Case: NCB के दफ्तर में श्रुति मोदी से पूछताछ के दौरान एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव, अब जया शाह को नहीं बुलाया जाएगा

Recommended

Spotlight

Follow Us