Drugs Case: NCB के दफ्तर में श्रुति मोदी से पूछताछ के दौरान एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव, अब जया शाह को नहीं बुलाया जाएगा

Daily Hunt News 16-09-2020 12:20:02

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटी NCB ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। श्रुति मोदी पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। जया शाह से भी आज ही पूछताछ होगी। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की है।

Sushant Singh Rajput

फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती के मामले में हो रही मीडिया कवरेज को लेकर ऐतराज जताया है। सोनम कपूर, मीरा नायर और अनुराग कश्यप समेत करीब दो हजार लोगों के हस्ताक्षर से जारी खुले पत्र में मीडिया की भूमिका पर सवाल खड़ा किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य लोगों में फ्रीडा पिंटो, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा, गौरी शिंदे, रीमा कागती, रुचि नरायण, मिनी माथुर भी शामिल हैं। इन लोगों ने मीडिया को सलाह दी है कि वह खबरों का पीछा बेशक करे लेकिन महिलाओं का नहीं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह की मौत के मामले में एनसीबी ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त जयदीप मल्होत्रा को एनसीबी ने सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया।

Sushant Singh Rajput

एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को दबोचा। मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Sushant Singh Rajput

अब खबर आ रही हैं कि श्रुति मोदी से पूछताछ टीम में से एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसकी वजह से पूछताछ को रोक दिया गया है। अब NCB टीम के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट होगा।    

यह खबर भी पढ़े: विधायक मनजिंदर सिंह ने NCB के चीफ से करण जौहर की ड्रग्स पार्टी के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की

Recommended

Spotlight

Follow Us