विधायक मनजिंदर सिंह ने NCB के चीफ से करण जौहर की ड्रग्स पार्टी के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की

Daily Hunt News 16-09-2020 11:33:41

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों करण जौहर की पार्टी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो पर शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में NCB के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की, जिसमें ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए करण जौहर और अन्य के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की गई। 

karan johar

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की है। मुंबई में अपने आवास पर ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत प्रस्तुत किया। उस पार्टी के वीडियो की जांच होनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट के साथ शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। 

सिरसा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 'याद कर लीजिए इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नजर आएंगे। अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में।' बता दें कि करीब एक साल पहले सिरसा ने एक वीडियो ट्वीट किया था।  

karan johar

इस वीडियो में बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आए। सिरसा का आरोप है कि यह पार्टी फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर आयोजित हुई थी और वीडियो में नजर आने वाले कलाकारों ने इस पार्टी में ड्रग लिया। सिरसा ने एक साल पहले इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।  

यह खबर भी पढ़े: बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान पर बोले अनुभव सिन्हा, थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी कर लेते

Recommended

Spotlight

Follow Us