Girls को हर मौसम में दिखना है खूबसूरत, डिफरेंट और स्टाइलिश, तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

Daily Hunt News 16-09-2020 10:58:30

डेस्क। गर्मी का मौसम धीरे-धीरे जा रहा है। इस सुहाने मौसम में हमारा ड्रेसअप मौसम के साथ ही फैशन ट्रेंड के अकॉर्डिंग भी होना चाहिए। जानिए, कुछ ऐसी ड्रेसेस-एसेसरीज के बारे में..

lifestyle

मिनी ड्रेस के संग बूट
आप वेस्टर्न आउटफिट पहन रही हैं, जैसे मिनी जींस या मिनी स्कर्ट तो उसके साथ लॉन्ग बूट्स पहनें। बूट्स आपके वेस्टर्न आउटफिट को वेदर के अकॉर्डिंग कंप्लीट करने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देंगे।

lifestyle

हैवी स्कर्ट विद टी-शर्ट
आप किसी ऑकेजन या पार्टी में जा रही हैं तो हैवी एंब्रॉयडरी या हैवी फैब्रिक में डार्क कलर की स्कर्ट के साथ कंट्रास्ट में लाइट सिंपल कस्टमाइज टी-शर्ट पहन सकती हैं और अपने इस लुक को ऑथेंटिक ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

lifestyle

रफल्स ड्रेस
इन मौसम में रफल्स वाली ड्रेसेस भी ट्रेंड में हैं। खासकर ट्रेडिशनल ड्रेस जैसे साड़ी, दुपट्टे और लहंगे में। ट्रेंड को फॉलो करते हुए आप भी अपनी साड़ियों, लहंगे या दुपट्टे को मनचाहा रफल टच देकर लेटेस्ट फैशन में कंवर्ट कर सकती हैं।

lifestyle

स्नीकर्स
स्नीकर्स का फैशन एवरग्रीन है। इसे ऑफिस में, लंच पर या दोस्तों के साथ जाना हो तो भी कैरी कर सकती हैं। यह जितने कंफर्टेबल होते हैं, उतने ही फैशनेबल भी। 

lifestyle

लॉन्ग शोल्डर बैग
इस सीजन में लॉन्ग शोल्डर बैग कैरी करने का भी ट्रेंड है। ये हर साइज और शेप में मिलते हैं। ट्रेडिशनल ओकेजन के लिए लॉन्ग शोल्डर पोटली बैग ले सकती हैं तो ऑफिस के लिए चेन स्टेप बैग कैरी कर सकती हैं। कॉलेज गर्ल्स के लिए भी मार्केट में लॉन्ग शोल्डर बैग्स अवेलेबल हैं, जो काफी फैशनेबल और ट्रेंडी दिखते हैं।

यह खबर भी पढ़े: जया बच्चन के बयान से खुश हुई शिवसेना, सामना ने तारीफ में लिखा- आप बेबाकी और सच बोलने के लिए प्रसिद्ध हैं

Recommended

Spotlight

Follow Us