युवती के साथ हुआ सामूूहिक दुष्कर्म, फिर आरोपियों ने Video किया वायरल

Daily Hunt News 16-09-2020 10:22:11

डेस्क। उत्तर प्रदेश के बलिया के फेफना थाना क्षेत्र के थम्हनपुरा-इंदरपुर गांव से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। खबर हैं कि नौ सितंबर को एक किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के बड़े अधिकारियों ने मामले का संज्ञान ले लिया। मंगलवार शाम को पीड़िता की मां की तहरीर पर दो आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

तहरीर में मां ने बताया कि वह चितबड़ागांव थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वर्तमान में सुखपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में किराए के मकान में दो बेटियों के साथ रह रही है। आरोप लगाया कि नौ सितंबर को दिन में मकान मालिक का रिश्तेदार नीरज यादव, निवासी शरदपुर थाना करीमुद्दीनपुर, जिला गाजीपुर मेरी छोटी बेटी को बहला फुसलाकर फेफना ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके साथी राधेश्याम यादव ने भी दुष्कर्म किया। 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से फेफना थाने में दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: जया बच्चन के बयान से खुश हुई शिवसेना, सामना ने तारीफ में लिखा- आप बेबाकी और सच बोलने के लिए प्रसिद्ध हैं

Recommended

Spotlight

Follow Us