संदिग्धावस्था में महिला की मौत, पति गिरफ्तार

Daily Hunt News 16-09-2020 08:43:45

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के स्वामी नगर में सोमवार की रात्रि में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप ससुरालीजनों लगाया है। मंगलवार को मायका पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। शिकोहाबाद के स्वामी नगर निवासी शिवकांती (39) पत्नी कमलेश की सोमवार रात्रि में संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने पति पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतका के पिता रामवीर सिंह ने आरोप लगाते हुए तहरीर में लिखा है कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी 13 वर्ष पूर्व बाल किशोर के पुत्र कमलेश के साथ की थी। कुछ दिनों के बाद ही पुत्री के ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में पैसे और भैंस मांगने लगे। जिनको देने के बाद भी कुछ दिनों तक सही चला उसके बाद फिर से मारपीट करने लगे। घटना के बाद ससुरालीजन फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आयी। वही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ कर रही है। 

इस संबंध में सीओ बलदेव सिंह खदेड़ा ने बताया है कि तहरीर प्राप्त हुई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। उसी आधार पर ही कारवाई कि जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्‍या

Recommended

Spotlight

Follow Us