महिला की हत्या कर शव को श्मशान में गाड़ा: लिव इन रिलेश्वनशिप में रह रही थी

Daily Hunt News 16-09-2020 07:01:38

जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 8 में एक व्यक्ति के साथ रह रही महिला की हत्या के बाद शव को श्मशान में गाडऩे का केस पिता ने मंगलवार को दर्ज करवाया। महिला एक युवक  के साथ लिव इन रिलेश्वन में रह रही थी। उसके एक बच्चा भी है। बुधवार को दफनाए शव को बाहर निकलवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के पिता की तरफ से कुड़ी थाने में हत्या व सबूत नष्ट किए जाने का केस दर्ज करवाया गया है। 

कुड़ी थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि प्रतापगढ़ छोटी सादड़ी के रहने वाले किशन पुत्र भैराराम कालबेलिया ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी पुत्री 25 साल की अणची यहां जोधपुर में कुड़ी सेक्टर 8 में कालूराम कालबेलिया के साथ पिछले एक साल से रह रही थी। इससे उसके एक साल का बच्चा भी है। 13 सितम्बर को उसके परिचित का फोन आया कि उसकी पुत्री अणची की हत्या कर कालूराम ने कंबल में लपेट कर ले गया है। इस पर वह सोमवार को जोधपुर पहुंचा। तब उनके घर जाने पर वहां पर ताला लगा मिला और कालूराम कालबेलिया भी नहीं मिला। अब अणची के पिता किशन कालबेलिया ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री की हत्या के बाद शव को केके कॉलोनी के नजदीक समाज के एक श्मशान में दफना दिया गया है।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण हत्या में दर्ज करने के साथ सबूत नष्ट किए जाने का दर्ज किया गया है। चूंकि मामला एससीएसटी एक्ट में होने से इसकी जांच सैल के एसीपी मानाराम की तरफ से की जाएगी। बुधवार को दफनाए शव को बाहर निकलवा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्‍या

Recommended

Spotlight

Follow Us