दफ्तर में हुई तोड़फोड़ के लिए कंगना रनौत ने BMC को भेजा नोटिस, मांगा इतने करोड़ का हर्जाना

Daily Hunt News 15-09-2020 23:04:54

मुंबई। शिवसेना और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच अब कंगना ने उनके दफ्तर में की गई तोड़फोड़ के लिए शिवसेना नीत बीएमसी (BMC) से 2 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इसके लिए बीएमसी को नोटिस जारी किया है। बता दें कि 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस के कई हिस्सों को बीएमसी ने अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। 

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत 14 सितंबर को अपने होमटाउन मनाली वापस चली गईं. वह 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। 

बीएमसी ने 9 सितंबर को ही रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था। मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर को है। 

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था। राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी।

यह खबर भी पढ़े: रेल मंत्रालय का बड़ा एलान, 21 सितम्बर से इन मार्गों पर चलेंगी 40 क्लोन ट्रेन

Recommended

Spotlight

Follow Us