तृणमूल सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती से छेड़खानी करने वाला टैक्सी चालक गिरफ्तार

Daily Hunt News 15-09-2020 19:28:19

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सांसद और मशहूर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती से रात के वक्त कोलकाता की सड़कों पर छेड़खानी करने के आरोप में एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया गया है।

मंगलवार अपराह्न कोलकाता पुलिस की ओर से जारी बयान में इसकी पुष्टि की गई है। इसमें बताया गया है कि टैक्सी चालक ने सोमवार की देर रात कथित तौर पर सांसद के बारे में उस समय अश्लील टिप्पणी की जब सांसद बालीगंज फाड़ी के पास से अपनी कार से गुजर रही थी। आरोपित का नाम देवा यादव है। जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती द्वारा स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद कोलकाता के मुकुंदपुर इलाके से पुलिस ने टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार उस पर आरोप है कि सांसद मिमी चक्रवर्ती सोमवार रात में जब बालीगंज फांड़ी इलाके से अपनी कार से गुजर रही थी तो उसी वक्त टैक्सी लेकर गुजर रहे देवा ने कथित तौर पर मिमी की तरफ इशारा किया और आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद वह टैक्सी लेकर तुरंत भाग गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दौरान मिमी पीली रंग की टैक्सी के नंबर को नोट करने में कामयाब रहीं, जो वह चला रहा था। अधिकारी ने कहा कि आरोपित टैक्सी चालक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: फरहान अख्तर के स्टाफ मेंबर 'रामू' का निधन, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने किया व्यक्त शोक

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार ने दिया किसानों को अपनी पसंद के निवेशकों के साथ जुड़ने का अधिकार

Recommended

Spotlight

Follow Us