सो रही महिला के मुंह में जा बैठा 4 फीट लंबा सांप, निकालने वाले डॉक्टरों के भी उड़े होश, देखें वीडियो

Daily Hunt News 01-09-2020 13:34:33

मास्को। चिकित्सकों के समक्ष अनेक बार ऐसी मेडिकल इमर्जेंसी आती हैं जिन्हें  देखकर लोग चौंक जाते है। हालांकि, रूस के दागिस्तान में चिकित्सकों ने एक औरत का ऐसा उपचार किया किया कि वे खुद भी देखते रह गए। दरअसल, यहां के एक अस्पताल का वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि एक औरत के मुंह से एक मीटर लंबा सांप निकल है जिसे देखकर डॉक्टरों के होश भी उड़े हुए हैं।

gfg

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यह औरत अपने घर के आंगन में नींद ले रही थी जब उसके मुंह में एक मीटर लंबा सांप घुस गया। अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टरों ने उसके मुंह से सांप निकाला एवं इस पूरे ऑपरेशन का वीडियो तैयार किया गया। 

gfg

इस दौरान चिकित्सक एक मीटर का सांप मुंह से निकालते हुए देखे गए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप निकालते हुए चिकित्सक भी हैरान नजर आ रहे हैं तथा अचानक उसके बाहर आने से वे भी चौंक जाते हैं।

देखें वीडियो:

इस वारदात के पश्चात से रूस के दागेस्तान में प्रशासन ने लोगों से घरों के बाहर सोने हेतु इंकार किया है क्योंकि इस समय वहां सांप निकलने के बहुत से मामले समक्ष आ रहे हैं। इस महिला मरीज या फिर सांप की प्रजाति के संबंध में भी कोई सूचना नहीं दी गई है।  

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना के मरीजों की संख्या पहुंची 37 लाख के करीब, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 76.93 प्रतिशत

Recommended

Spotlight

Follow Us