युजवेंद्र चहल की सगाई से काफी सरप्राइज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फनी मीम्स

Daily Hunt News 10-08-2020 13:26:58

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रोका सरेमनी की तस्वीर शेयर की है। चहल ने सोशल मीडिया पर रोका की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच'। चहल के द्वारा पोस्ट की गई जानकारी के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, केएल राहुल से लेकर हार्दिक ने चहल को उनके नई जीवन के लिए शुभकामनाएं दी है। 

Yuzvendra Chahal

बता दें कि चहल आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। चहल लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से सगाई कर ली है। चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा मुंबई की रहने वाली हैं। चहल और धनश्री पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। युजवेंद्र चहल की सगाई की खबर जानकर सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई। ट्विटर पर फैंस चहल की सगाई के रिएक्शन के तौर पर कुछ मजेदार और मजाकिया मीम्स शेयर कर रहे हैं। इस मजेदार मीम में यह दिखाया गया है कि कैसे चहल की सगाई की खबर जानकर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा खुद को संभाल नहीं पाए। 

Yuzvendra Chahal

इस मीम में विराट कोहली को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज कर चुकीं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनी सोच रही हैं कि एक और इंडियन क्रिकेटर हाथ से निकल गया। 

Yuzvendra Chahal

पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए अनोखे अंदाज में चहल को सगाई की बधाई दी है। सहवाग ने कहा- 'चहल, आपदा को अवसर में बदल डाला। बधाई हो।'

Yuzvendra Chahal

सचिन तेंदुलकर ने चहल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, चहल और धनश्री को बधाई। नई पारी के लिए दोनों को शुभकामनाएं। पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने चहल के ट्विटर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, मुबारका। 

Yuzvendra Chahal

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने चहल को बधाई देते हुए लिखा, 'दोनों को बधाइयां। किंग्स की तरफ से युजी को निजी सलाह: हमेशा क्वीन (रानी) के सामने झुक कर रहना, नहीं तो सिर्फ शिकस्त मिलेगी।'

Yuzvendra Chahal

बता दें कि चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री एक डॉक्टर हैं और साथ ही उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है। लॉकडाउन के दौरान चहल और धनश्री एक दूसरे से जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं। 

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। 20 अगस्त के बाद से फ्रेंचाइजी टीमें यूएई रवाना होने वाली है। ऐसे में चहल ने यूएई रवाना होने से पहले ही अपनी दुल्हन को चुन लिया है। आईपीएल के बाद दोनों शायद शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: धोनी ने हमेशा गेंदबाजों पर भरोसा दिखाया, दी पूरी आजादी: मुरलीधरन

Recommended

Spotlight

Follow Us