इटावा: तीन युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Daily Hunt News 10-08-2020 12:34:29

इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत अज्ञात कारणों के चलते तीन युवकों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवको के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवको के घर मे शोक का माहौल पैदा हो गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि सोमवार सुबह तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवको के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होंने बताया कि थाना पछायगांव क्षेत्र के कुमैरा गांव में 32 वर्षीय युवक जो कि हरियाणा में मोटरसाइकिल की फैक्ट्री में नौकरी करता था उसने आज सुबह ही हरियाणा से लौटकर अपने घर बिना जाए गांव के बाहर आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इसके साथ ही थाना चकरनगर क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक और थाना बकेवर क्षेत्र में 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है तीनो युवको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का अभी कुछ पता नही चल पाया है पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान, फोटो हुई वायरल

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने किया विधायकों का हौंसला बुलंद, कहा- जीत हमारी हो चुकी है, हम कोरोना की जंग भी जीतेंगे

Recommended

Spotlight

Follow Us