सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पहले का Video आया सामने, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Daily Hunt News 10-08-2020 12:29:07

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत हो चुकी थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने इन दोनों मामलों को अलग-अलग बताते हुए इन्हें आत्महत्या का मामला बताया है। जबकि बिहार पुलिस ने आरोप लगाया है कि दिशा सालियन की कथित आत्महत्या का मामला सुशांत की मौत से जुड़ा हो सकता है।

sushant

हाल ही में दिशा सालियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पार्टी करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि यह वीडियो दिशा की मौत से कुछ देर पहले का है, दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियन का यह वीडियो उनकी कथित आत्महत्या से कुछ समय पहले का ही है। इस वीडियो को खुद दिशा सालियन ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा था। 

हालांकि इसे कन्फर्म नहीं किया जा सकता है कि यह वीडियो दिशा की मौत के दिन का ही है या किसी और दिन का। यह भी पता नहीं चल सका है इस वीडियो को किसने लीक किया है। बता दें कि मुंबई पुलिस पर शुरू से ही दिशा सालियन के केस में ढिलाई बरतने का आरोप लग रहा है। मुंबई पुलिस पर आरोप हैं कि उन्होंने 2 दिन बाद दिशा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया। 

disha salian

इसके अलावा यह भी आरोप हैं कि उनके शरीर, नाखूनों और कपड़ों से फरेंसिक सबूत इकट्ठे नहीं किए गए, कोई वीडियोग्रफी या फटॉग्रफी नहीं की गई। यह भी बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने दिशा के शव का पोस्टमॉर्टम होने के 4 दिन बाद उनका फोन फरेंसिक जांच के लिए भेजा था।

disha salian

वही दूसरी तरफ दिशा की मां ने बेटी को लेकर रेप और प्रेग्नेंसी की जो अफवाह चल रही है उसपर खुलकर बात की है। इंडिया टुडे से बात करते हुए दिशा की मां ने कहा, मेरी बेटी को लेकर जो सब खबरें आ रही हैं, ये सभी गलत है। इस मामले में हमारे दो बार बयान लिए गए हैं। हम पहले शांत थे लेकिन मीडिया में हमारी बेटी को बदनाम किया जा रहा है।

disha salian

दिशा की मां ने आगे बताया, 'दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके भाई जैसे दोस्त इंद्रनील का बर्थडे 25 मई को, हर साल दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके इसलिए उसकी मौत से पहले वाली रात उन्होंने पार्टी की। इस दौरान केवल 6 दोस्त थे तो कह सकते हैं कि ये एक छोटा सा गेट टू गेदर था'।

यह खबर भी पढ़े: Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत से ईडी की पूछताछ, सुशांत के पैसे और प्रॉपर्टी को लेकर करेंगे सवाल

Recommended

Spotlight

Follow Us